छपाक के विरोध के बीच रणवीर सिंह का पत्नी दीपिका के लिए इमोशनल ट्वीट

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ आज रिलीज हो गई है। एक ओर जहां देश के कई जगहों पर दीपिका के जेएनयू जाने के बाद छपाक फिल्म को विरोध किया जा रहा है तो वहीं दीपिका के पति रणवीर सिंह ने एक दिल को छू लेने वाली ट्वीट अपनी पत्नी दीपिका के लिए किया है,.

दअसल बुधवार शाम को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। रणवीर सिंह भी यहां परिवार के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग देखने आए थे। फिल्म देखने के बाद रणवीर ने फिल्म, फिल्म की डायरेक्टर बाकी कास्ट के साथ पत्नी दीपिका की भी तारीफ की है। रणवीर ने छपाक का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि मेघना तुम्हारी फिल्म लोगों को हिम्मत और आशा देती है। यह सिनेमाई स्पेकट्रम से मानवता का सबसे अच्छा और सबसे बुरा हिस्सा दिखाती है। यह फिल्म एक ऐसे सब्जेक्ट पर है जिसके बारे में हमने सिर्फ सुना है, लेकिन कभी इसे समझा नहीं। तलवार, राजी और अब छपाक…शानदार और इसे दोहराते रहना।

लिखा कि- मैंने आपको इस स्पेशल किरदार के लिए मेहनत करते देखा है

दीपिका की तारीफ करते हुए रणवीर ने लिखा कि मेरी बेबी! मैंने आपको इस स्पेशल किरदार के लिए मेहनत करते देखा है। आप इस फिल्म में एक इंजन और साथ ही फिल्म की आत्मा हो। ये आपकी अब तक के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। ऐसे ही ईमानदारी के साथ काम करते रहो। आपकी परफार्मेंस बहुत शानदार थी। इसने मुझे हिला कर रख दिया और हमेशा मेरे साथ रहेगा। मालती के साथ आपने जो हासिल किया है, वह चौंका देने वाला और हैरान करने वाला है। आई लव यू बेबी। मुझे आप पर इससे ज्यादा गर्व कभी नहीं हुआ।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here