उत्तराखंड वीडियो वायरल : क्वारंटीन सेंटर से भागा कोरोना संदिग्ध, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस टीम ने ऐसे पकड़ा

 नैनीताल (मोहम्मद यासीन) :- उत्तराखण्ड में रामनगर के संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर से भागे कोरोना संदिग्ध को पुलिस और डॉक्टरों की टीम का उसके गांव जाकर पकड़ने का एक वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है ।
नैनीताल जिले में रामनगर के एक संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर से एक कोरोना संदिग्ध युवक शुक्रवार को दिन दहाड़े 12 बजे फरार हो गया। जनाकारी मिलके ने बाद उच्चाधिकारी में हड़कंप मच गया । युवक की
तलाश में 30 किलोमीटर दूर उसके घर प्रशासन और अस्पताल प्रबंधन की टीम पहुंची। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची, क्षेत्र के ग्रामीण भी इस जानकारी से दहशत में आ गए। आरोपी युवक के घर पहुंची पुलिस ने उसे बातों में लगाया और जवानों और डॉक्टर के पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट(पी.पी.ई.)किट पहनने के बाद युवक को बमुष्किल दबोचा। युवक को जबरन एम्ब्युलेंस में डालकर वापस संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार युवक नशे का आदी है और उसके पूरे परिवार को भी क्वारंटाइन किया गया है। कुछ दिन पहले भी इसी क्वारंटाइन सेंटर में एक युवक ने फाँसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था, जिसको ड्यूटी पर मौजूद कांस्टेबल ने बचा लिया था। मामले में पुलिस और प्रशासन ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here