रामनगर : कोरोना काल में अहम भूमिका निभाने वाले कर्मचारियों को DM ने किया सम्मानित

रामनगर : कोरोना काल मे अपनी अहम भूमिका निभाने के लिए रामनगर के 32 लोगो को डीएम सविन बंसल ने कोरोना वारियर्स के रूप में सम्म्मनित किया।

जिसमें स्वास्थ विभाग, नगर पालिका, बैंक कर्मी, पुलिस कर्मी सहित अन्य विभागों के लोग शामिल रहे। रामनगर के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए, जिलाधिकारी संविन बंसल ने कहा कि कोरोना में जो लोगो ने बढ़कर हिस्सा लिया है, उसके लिए सभी ने मेहनत की है। साथ ही उन्होंने हिदायत दी कि सभी ये समझे कि कोरोना आज से ही शुरू हुआ है, इसलिए हमने थकना नहीं है। त्यौहार को देखते हुए सविन बंसल ने कहा कि आगे हमें और गंभीरता से काम करना है। जनता को जागरूक करना है। नगर पालिका अध्यक्ष मो. अकरम ने कहा कि इस सम्मान को कम नहीं समझना चाहिए। जिले की सीएमएस डॉ0. भागीरथी जोशी ने बोलते हुए कहा कि अभी आगे भी हमे इसी तरह से कोरोना से लड़ना है।

क्योंकि अभी कोरोना से लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। उन्होंने सभी के योगदान की प्रशंसा की। मुख्य विकास अधिकारी नरेंद्र भंडारी ने कहा कि इस समय मास्क ही हमारा कोरोना का इलाज है। जिले के एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने सभी कोरोना वॉरियर्स को बधाई देते हुए कहा कि हम इस कोरोना काल मे एक ऐसे दुश्मन से लड़ रहे हैं जो कि अदृश्य है। लेकिन लोगों ने इसमें बढ़कर हिस्सा लिया। और इस मेहनत को जाया नहीं जाने देना है। इससे लोगो को काम करने का जज़्बा पैदा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here