रमेश पोखरियाल निशंक ने संसद में उठाया छात्राओं से हुई छेड़खानी का मुद्दा, बोले-बाहरी लोग कॉलेज में घुसे

दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी गर्ल्स कॉलेज के वार्षिक उत्सव में छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला अब तूल पकड़ता नजर आ रहा है। गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़खानी का मुद्दा लोकसभा और राज्य सभा में उठा है। हरिद्वार से सांसद और मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने संसद में छात्राओं से छेड़छाड़ का मुद्दा संसद में उठाया।

रमेश पोखरियाल निशंक ने उठाया मुद्दा

केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि यह हमारे संज्ञान में आया है कि कुछ बाहरी कॉलेज में घुस गए थे, जोकि सही नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले में कार्रवाई के लिए कॉलेज प्रशासन के लिए कहा गया है। दूसरी ओर राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिल्ली के गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुए छेड़छाड़ मामले का संज्ञान लिया है।

बता दें कि छात्राओं ने आरोप लगाया है कि कार्यक्रम के दौरान भीड़ के बीच उनसे छेड़छाड़ की गई। कॉलेज की छात्राओं का कहना है कि कॉलेज में कार्यक्रम के दौरान ऐसे बाहरी छात्रों और युवकों ने प्रवेश किया, जिनके पास पास नहीं थे और न ही उन्हें कॉलेज में प्रवेश की अनुमति थी। खबरों की मुताबिक, एक छात्रा ने कहा कि वहां काफी ज्यादा भीड़ थी। भीड़ में उनकी सहेलियां उनसे दूर हो गईं, तभी किसी अनजान व्यक्ति ने उन्हे पीछे से पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा। वहीं कॉलेज की प्रिंसिपल प्रोमिला कुमार का कहना है कि सुरक्षा के लिए पुलिस, बाउंसर और कमांडो की सेवाएं ली गईं थीं। किसी भी छात्रा या समूह ने उनसे इस बाबत कोई शिकायत नहीं की है। उन्हें ऐसी किसी भी घटना की जानकारी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here