राखी सावंत ने पहली बार शेयर की पति की तस्वीर, पूछा-9 लड़कों में से पहचानों कौन?

अभिनेत्री राखी सावंत पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर खूब लाइमलाइट में हैं. हालांकि अभी तक राखी के पति की तस्वीर का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. राखी के पति के तस्वीर का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है. दरअसल राखी ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पहली बार अपनी पति की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. लेकिन राखी बिना किसी ट्विस्ट के ऐसा करने से तो रही.

View this post on Instagram

Konsa Mera husband hai

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

ट्विस्ट ये है राखी ने एक नहीं बल्कि एक से ज्यादा लड़कों की तस्वीर शेयर की है और फैंस के कहा है कि उन्हें पहचानना है कि इनमें से राखी का असली पति यानि रितेश कौन हैं. कमेंट कॉक्स पर नजर डाले तो फैंस अपने अपने हिसाब से तुक्का लगा रहे हैं. हालांकि राखी ने अभी तक कंफर्म नहीं किया है कि इनमे से रितेश यानि उनके पति कौन से आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले राखी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसे देखने के बाद अंदाज लगाया जा रहा था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ परेशानी आ गई है. वीडियो में जो राखी की हालत है उसे देखने के बाद फैंस कमेंट बॉक्स में पूछ रहे हैं कि क्या उनकी शादी खतरे में हैं या फिर एक बार फिर से राखी न्यूज़ में बने रहने के लिए ऐसा कर रही हैं. इसके साथ ही कुछ लोगो का कहना है कि ये राखी का पब्लिसी स्टंट है.

राखी ने बताया कि उन्होंने एक होटल के कमरे में शादी की जिसमें सिर्फ दोनों के परिवार वालों ने ही शिरकत की थी. हालांकि अभी तक रितेश की एक बार भी राखी के साथ कोई तस्वीर सामने नहीं है जिसके कारण हर किसी के लिए उनकी इस शादी पर यकीन करना काफी मुश्किल हो रहा है और हर कोई इसे राखी का पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here