हरिद्वार में राजकीय सम्मान के साथ गार्ड ऑफ ऑनर देकर सिपाही का अंतिम संस्कार

मुनि की रेती थाने की चौकी व्यासी में तैनात कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार (44 उम्र) की लंबी बीमारी के चलते देहरादून के कनिष्क चिकित्सालय में निधन हो गया। जानकारी मिली है की उत्तराखंड पुलिस केेे जवान धर्मेंद्र कुमार को 15 मार्च को पेनक्रियाज में संक्रमण के बाद AIIMS चिकित्सालय भर्ती कराया गया था जहां से उनके परिजन मैक्स चिकत्सालय देहरादून बेहतर इलाज के लिए ले गए।वर्तमान में उनका इलाज देहरादून स्थित कनिष्क  अस्पताल में चल रहा था। उनकेे इलाज में अभी तक 16 लाख से अधिक रुपये खर्च हो चुके थे। डॉक्टर नेेेे ऑपरेशन के लिए कहा था लेकिन परिवार वाले खर्च करने में असमर्थ थे जिसके बाद परिवार वालों ने प्रदेश की जनता से मदद की गुहार लगाई थी लेकिन आज उन्होंने  कनिष्क अस्पताल में अंतिम सांस ली।

मूल रूप से धनोरा नजीबाबाद निवासी धर्मेंद्र अपने पीछे 3 बच्चे और पत्नी छोड़ गए है।आज हरिद्वार में चंडी घाट पर पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ गार्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम संस्कार किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक महोदय व क्षेत्राधिकारी नरेंद्रनगर ,प्रभारी निरीक्षक मुनि की रेती आदि सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने आरक्षी के निधन पर दुख व परिवार के प्रति संवेदना जताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here