मिशेल मामा कोर्ट में राज उगल रहा है और कोंग्रेसियों के पसीने छूट रहे हैं : पीएम मोदी

रुद्रपुर : लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों समेत कार्यकर्ताओं में दमखम भरने और लोगों को वोट के लिए जागरुक करने रुद्रपुर पहुंचे पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर वार किया. पीएम जनता से सवाल करने में नहीं चूके।उन्होंने विपक्ष द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सेना को कटघरे में खड़ा करने पर सवाल किया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि अब से पहले आतंकवादी देश के नागरिकों और हमारी सेना के जवानों का खून बहा रहे थे, लेकिन कोंग्रेस की सरकार का कभी खून नहीं खौला। सेना हथियारों और अन्य युद्ध सामग्री की कमी से जूझ रही थी, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं था। उन्होंने कहा कि सेना को जवाबी कार्यवाही की इजाजत तो दूर उल्टे सेना के अधिकारियों पर मुकदमे कर दिये जाते थे। मलाई न मिल पाने के कारण सेना के लिये खरीदी जाने वाली सामग्री के सौदे रोके जा रहे थे। पीएम मोदी ने कहा कि मिशेल मामा कोर्ट में राज उगल रहा है और कोंग्रेसियों का पसीना छूट रहा है।

उन्होंने रक्षा सौदों पर बात करते हुए कहा कि स्वदेश निर्मित तोप, अत्याधुनिक राइफल, अत्याधुनिक विमान राफेल, बुलेट प्रूफ जैकेट सेना को दिये जा रहे हैं। इससे पहले की सरकारों की नीयत पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार का ध्यान सेना और देश की सुरक्षा पर नहीं था, बल्कि मलाई खाने पर था।प्रधानमंत्री ने जनता से वायदा किया कि 2022 तक कोई ऐसा नहीं रह जायेगा, जिसका अपना पक्का मकान न हो। अपने संबोधन के अंत में प्रधानमंत्री शहीद ऊधम सिंह और गुरु नानक देव को याद करना नहीं भूले।

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और नैनीताल- ऊधम सिंह नगर से पार्टी के प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि पाकिस्तान और आतंकवादियों के समर्थन में बयान देने वाली कोंग्रेस को जनता पहचान चुकी है। इस बार भी उत्तराखण्ड की पांचों सीटें भाजपा ही जीतेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here