देहरादून में ट्रेनों का संचालन बंद, रेलवे ने परिवहन निगम से मांगी जनता के लिए मदद

देहरादून : 10 नवम्बर से देहरादून रेलवे स्टेशन से 3 महीने के लिए सभी ट्रेनों का संचालन बंद रहेगा, जिससे यात्रियों का फाफी दिक्कतों का भी सEमना करना पड़ेगा, लेकिन रेलवे ने यात्रियों की समस्या को देखते हुए उत्तराखंड परिवहन निगम से मदद मांगी है, जिसकों लेकर रेलवे के अधिकारियों ने परिवहन निगम के अधिकरियों से मुलाकात की है.

रेलवे के अधिकारियों ने कहा कि वह कुछ ट्रेनों का संचालन हरिद्धार तो कुछ ट्रेनों का संचालन देहरादून के ह्रर्रावाला से करेंगे,इसलिए परिहवन निगम यात्रियों को सुविधा देते हुए अपनी बसें हर्रावाला स्टेशन से भी संचातिल करें. साथ ही जो ट्रेनें हरिद्धार पहुंचेंगी उन यात्रियों के लिए दून पहुंचने के लिए बसों की व्यवस्था करें। रेलवे के अधिकारियेां को परिवहन निगम से इस संबध में आश्वास्त किया है।

परिवहन निगम के महाप्रंधक दीपक जैन का कहना कि जो ट्रेनें देहरादून पहुंचने वाली हरिद्धार तक ही पहुंचेगी उन यात्रियों को सुविधा देने के लिए एक ट्रेन के लिए 10 बसे हरिद्धार में परिवहन निगम की मौजूद रहेगी. वहीं इस पर विचार किया जा रहा है कि अगर कुछ ट्रेनें हर्रावाला से संचालित होगी तो निगम अपनी बसें हर्रावाला से संचालित करेेगा या नहीं लेकिन यात्रियों के हित के लिए जो भीइ उचित होगा निगम यात्रियों का पूरा ख्याल रखेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here