राहुल गांधी का देहरादून दौरा आज, खंडूरी समेत 17 प्रमेख नेता थामेंगे कांग्रेस का हाथ

देहरादून : राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज उत्तराखंड दौरे पर हैं. खबर के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नई दिल्ली से हवाई मार्ग से सुबह 11.45 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से परेड मैदान स्थित जनसभा में पहुंचेंगे और करीब साढ़े बारह बजे परेड मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो कश्मीर में शहीद हुए सैनिकों के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

वहीं खबर है कि इन जनसभा के दौरान कई दलों और संगठनों के 17 प्रमुख नेता कांग्रेस का दामन थान सकते हैं। भाजपा के दिग्गज नेता औऱ पौड़ी से सांसद बीसी खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूड़ी का कांग्रेस का दामन थामना तय है. खबर थी कि बीते दिन शुक्रवार को अजय भट्ट औऱ सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत इस मसले पर बात करने के लिए बीसी खंडूरी से मिलने दिल्ली गए थे…लेकिन उनका कहना है कि कांग्रेस ज्वॉइन करने का फैसला उनके बेटे का निजी फैसला है.

वहीं खबर है कि खंडूड़ी के अलावा जिन लोगों का आज राहुल गांधी के सामने सदस्यता लेना प्रस्तावित किया है, उनमें बसपा के पूर्व अध्यक्ष सतीश कुमार, टिहरी की नगर पालिका अध्यक्ष सीमा कृषाली प्रमुख रूप से शामिल बताए जा रहे हैं। राहुल गांधी की रैली में तमाम लोगों को पार्टी से जोड़कर उत्तराखंड कांग्रेस अपनी मजबूती का संदेश केंद्रीय अध्यक्ष के सामने देना चाहती है। यही कारण है कि राहुल की रैली तय हो जाने के बाद कई नेताओं की पार्टी में ज्वाइनिंग करा ली है। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कुछ दिन पहले राहुल की रैली में भाजपा के एक बडे़ नेता की ज्वाइनिंग की बात कहकर हलचल मचा दी थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here