राहुल गांधी का बड़ा बयान, आतंकी हमले के दौरान मोदी कॉर्बेट में शूटिंग में बिजी रहे

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने देहरादून के परेड मैदान में आयोजित परिवर्तन रैली में शिरकत की. इस दौरान बीसी खंडूरे के बेटे में काग्रेस का हाथ थामा. जिसके बाद राहुल गांधी ने जनता तो संबोधित किया और केंद्रस सरकार पर जमकर वार किया. वहीं जनसभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी शहीदों के घर गए औऱ उनके परिजनों से मुलाकात की.

पुलवामा हमले को लेकर भी केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा

राहुल ने कहा कि उत्तराखंड का देश की सुरक्षा में जो योगदान है, उसका दिल से धन्यवाद करता हूं। देश रक्षा के लिए यहां के जवान हमेशा आगे रहे हैं। उन्होंने पुलवामा हमले को लेकर भी केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आतंकी हमले के बाद हम भाजपा सरकार के साथ खड़े थे, लेकिन मोदी कॉर्बेट में शूटिंग में बिजी रहे। इतना ही नहीं इस दौरान राहुल ने मंच से चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए।

केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है-राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि इस बार केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। यह सरकार ऐतिहासिक कदम उठाएगी। हर गरीब को न्यूनतम इनकम की गारंटी दी जाएगी। अगर मोदी पंद्रह-बीस लोगों को लाखों करोड़ दे सकते हैं, तो कांग्रेस की सरकार बनने पर देश के हर गरीब को पैसा क्यों नहीं दिया जा सकता है।

किसानों को लेकर मोदी पर हमला

वहीं इस दौरान राहुल गांधी ने एकबार फिर से किसानों को लेकर मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं किसानों का कर्जा माफ करेंगे, लेकिन उस वादे का क्या हुआ। हमने भी मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में वही बात की और दस दिन के भीतर कर्ज माफ भी कर दिया। मोदी के पंद्रह लाख का वादा भी हवाई साबित हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here