Video: राहुल गांधी उनके साथ हैं जो कहते हैं भारत तेरे टुकड़े होंगे इन्शाह अल्लाह : अजय भट्ट

नैनीताल लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट की सितारगंज में पहली चुनावी जनसभा हुई, जिसमें अजय भट्ट ने अपने संबोधन में कांग्रेस औऱ राहुल गांधी पर जमकर वार किया औऱ साथ ही सैनिकों और नरेंद्र मोदी की बात करते हुए देश और विकास पर भी चुनाव लड़ने की बात कही. उनके साथ सभा में पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा निवर्तमान सांसद भगत सिंह कोश्यारी क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा उपस्थित रहे।

राहुल गांधी ने ऐसे लोगों का झंडा उठा रखा है जो लोग देश के टुकड़े करना चाहते हैं- भट्ट
बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट की स्थानीय शिशु मंदिर विद्यालय में हुई चुनावी जनसभा में संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा ऐसे लोग वोट मांगने आ रहे हैं जो दुश्मन देशों से मिले हुए हैं. उन्होंने सीधे तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर दुश्मनों से मिला हुआ बताया. मंच से भाजपा प्रत्याशी ने राहुल गांधी पर देश को टुकड़े टुकड़े करने का आरोप भी लगाया। कहा कि राहुल गांधी ने ऐसे लोगों का झंडा उठा रखा है जो लोग देश के टुकड़े करना चाहते हैं औऱ जो इन्शाह अल्लाह इन्शाह अल्लाह करते हैं.।
सितारगंज में नैनीताल लोकसभा भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट की पहली चुनावी सभा हुई, जिसमें मंच से सबसे अधिक समय तक अजय भट्ट ने जनता को संबोधित किया. मंच से संबोधन में अजय भट्ट ने सेना और नरेंद्र मोदी पर काफी समय संबोधन किया मीडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि जनता का काफी समर्थन मिल रहा है.बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि इस बार देश और विकास पर बीजेपी चुनाव लड़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here