ब्रेकिंग : रुड़की में उड़ी डॉक्टर को कोरोना होने की अफवाह, एक्शन में प्रशासन

रूड़की के लक्सर में कोरोना संक्रमण के बीच अफवाहों का दौर भी जारी है। लक्सर क्षेत्र के एक निजी नर्सिंग होम में तैनात एक रेडियोलॉजिस्ट को कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह तेजी से फैल गई। वहीं लक्सर प्रशासन ने इस अफवाह को सिरे से नकारा और अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की बात कही है।

आपको बता दें कि लक्सर के एक निजी अस्पताल संचालक का बेटा रूड़की में एक नर्सिंग होम में रेडियोलॉजिस्ट के पद पर तैनात हैं। इसने कुछ दिन पहले रुड़की के इकबालपुर निवासी एक व्यक्ति का अल्ट्रासाउंड किया था जिसके बारे में बाद एम्स से आई रिपोर्ट से पता चला कि वो कोरोना पोजिटिव है जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग ने युवक को रूड़की में फैसिलिटी और उसके परिजनों को घर में ही क्वारेन्टीन कर दिया। वहीं इसके बाद डॉक्टर को भी कोरोना होने की झूठी खबर फैलाई गई।

लक्सर के चिकित्सा अधीक्षक अनिल वर्मा ने रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर को कोरोना होने की अफवाह को सिरे से नकारा है। वहीं लक्सर एसडीएम पूरण सिंह राणा का कहना है कि तुरंत सूचना मिलते ही रेडियोलॉजिस्ट को रुड़की में ही फैसिलिटी क्वारेन्टीन कर दिया था और उसके परिजनों को होम क्वारेन्टीन किया गया था। इस तरह से अफवाह फैलाना गलत है। यदि कही भी किसी के द्वारा अफवाह फैलाने की कोशिश की गई तो उसके खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here