सबसे मन में एक सवाल, वतन वापसी के दौरान अभिनंदन के साथ खड़ी महिला कौन???

विंग कमांडर अभिनंदन….इनको आज पूरा देश औऱ दुनिया जान गई है…इनकी बहादुरी और जज्बे को देश ही नहीं बल्कि विदेश और यहां तक की पाकिस्तान ने भी खुद सलाम किया. अभिनंदन को बीते दिन शुक्रवार को भारत को सौंपा गया….शुक्रवार रात 9:10 बजे पाकिस्तानी अधिकारियों ने अमृतसर के अटारी बार्डर पर अभिनंदन को भारत को सौंपा जिसके बाद देश भर के लोगों ने जश्न मनाया और आतिशबाजी की.

अभिनंदन के साथ खड़ी महिला कौन

वहीं जब पाक के वाघा बॉर्डर से अभिनंदन की भारत वापसी हो रही थी तो इस दौरान उनके साथ एक महिला दिखाई दी…जिस पर सभी की नजर अटकी हुई थी की आखिर वो कौन है? कुछ लोग उस महिला को अभिनंदन की पत्नी या परिवार को कोई सदस्य मान रहे थे लेकिन ऐसा नहीं है…जी हां वो महिला पाकिस्तान के विदेश कार्यालय में निदेशक डॉ फरिहा बुगती हैं।

डॉक्टर बुगती एक एफएसपी अफसर 

आपको बता दें डॉक्टर बुगती एक एफएसपी अफसर हैं और अपने विदेश कार्यालय पर भारत के मामलों को संभालने की प्रभारी हैं। बता दें कि वह पाकिस्तान जेल में बंद कुलभूषण जाधव के मामले को संभालने वाले मुख्य पाक अधिकारियों में से एक हैं। जाधव पर भारतीय जासूस होने का आरोप लगाया गया है। वह पिछले साल इस्लामाबाद में जाधव, उनकी मां और पत्नी के बीच मुलाकात के दौरान भी मौजूद थीं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here