पौड़ी गढ़वाल VIDEO : क्वारंटीन युवक जंगल में रहने को मजबूर, अफसर पर गाली देकर फोन काटने का आरोप

पौड़ी गढ़वाल : बीते दिन जो भी प्रावीस उत्तराखंड लौटे उन्हें क्वारंटीन किया गया। सरकार द्वारा दावा किया गया कि प्रवासियों को बेहतर से बेहतर सुविधाएं दी जा रही है लेकिन महेंद्र सिंह पटवाल गुसाईं, ग्राम ढुंगी, पोस्ट ऑफिस जामलाखाल, कोट ब्लॉक, पौड़ी ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए और जंगल में क्वारंटीन करने की बात कही।

महेंद्र ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया कि वो पिछले 6 दिन से जंगल में पेड़ के नीचे बाघ, भालुओं और अन्य हिंसक जानवरों के बीच क्वारंटाइन है।

महेन्द्र ने वीडियो वायरल कर जानकारी दी कि वो गोट फार्म के लिये बकरियाँ लेने राजस्थान के अजमेर जिले के कडेल गाँव से अपने गाँव ढुंगी पहुँचा, जिस कारण उसे पास के गाँव कांडी के विद्यालय में क्वारंटाइन होना पड़ा. महेंद्र ने आरोप लगाया कि स्कूल में एक रात रहने के बाद गांव वालों ने महेंद्र को अपने गाँव के स्कूल में न रखने की बात कही और उसे स्कूल से बाहर निकाल दिया। तब से महेंद्र जंगल में ही रह रहा है।

महेंद्र ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने सारी जानकारी एसडीएम पौड़ी और बीडीओ कोट को भी दी लेकिन बीडीओ ने महेंद्र को माँ की गाली देते हुये फ़ोन काट दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here