उत्तराखंड : क्वारंटीन सेंटर में युवक की मौत पर बड़ा खुलासा, दो दिन से सड़ रहा था शव, किसी को नहीं चला पता

देेहरादून : बालावाला के क्वारंटीन सेंटर में युवक की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक की डेड बाॅडी फंदे पर ही सड़ गई थी। सवाल यह है कि क्वारंटीन सेंटर में लगातार चेकिंग और अपडेट देने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। पूरा सिस्टम बनाया गया है। बावजूद क्वारंटीन सेंटर में दो दिन पहले युवक की मौत का किसी को पता ही नहीं चला।

एक और बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि मध्य प्रदेश के जबलपुर से आए इस युवक को हरिद्वार जाना था, लेकिन वो देहरादून पहुंच गया। बड़ी बात ये है कि युवक के परिजनों की स्वास्थ्य विभाग के पास कोई जानकारी नहीं है। इसे बड़ी लापरवाही माना जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि युवक के परिजनों का किसी के पास कोई जानकारी नहीं है। किसी को यह तक पता नहीं है कि युवक को हरिद्वार में कहां जाना था। क्वारंटीन सेंटर में पांच दिन रहने के बाद भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं जुटाई गई। पुलिस अब मोबाइल काॅल डिटेल से उसके परिजनों के बारे में पता लगाने में जुट गई है। वहीं, सीएम त्रिवेंद्र रावत ने क्वारंटी सेंटर और अस्पतालों में हुई मौतों के डेथ आॅडिट की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here