हरिद्वार में देह व्यापार का भंडाफोड, पांच गिरफ्तार, तीन महिलाओं को छुड़ाया

haridwar police
हरिद्वार की एक पॉश सोसायटी में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने यहां छापा मारकर बंगाल की तीन महिलाओं को छुड़ाया। फ्लैट से दो दलालों और तीन ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि कुछ लोगों मौके से फरार हो गए। मौके से आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक हरिद्वार ज्वालापुर की पॉश सोसायटी जूर्स कंट्री में पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया है। फ्लैट से दो दलालों और तीन ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से देह व्यापार के लिए लगाई गई बंगाल की तीन महिलाओं को छुड़वाया गया है। मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई हैं। पुलिस ने पांचों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है, उन्हें जेल भेजने की तैयारी चल रही है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी के अनुसार जूस कंट्री के फ्लैट में किरायेदारों द्वारा संदिग्ध गतिविधियों की शिकायतें मिल रही थी। पुलिस को मुखबिर से सही सूचना मिलने के बाद देर रात फ्लैट नंबर 515 में छापेमारी की कार्यवाही की गई।

पुलिस की गिरफ्त में आए दलालों ने अपने नाम शुभाकर दत्त पुत्र कन्हाई दत्त निवासी ओल्ड जनकपुरी उत्तमनगर दिल्ली और अरूण कुमार पुत्र राजकुमार निवासी श्यामनगर पिनकल बंगाल और ग्राहकों ने अपने नाम अनुज कुमार निवासी ग्राम फतवा कोतवाली लक्सर, योगेश निवासी नसीरपुर कला बादशाहपुर, अभिषेक निवासी साहपुर टांडा मजादा थाना लस्कर हरिद्वार बताया। पकड़े गए सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here