लोकसभा चुनाव जीतने पर हर घर में 10 लीटर शराब मुफ्त देने का वादा- प्रत्याशी

देश भर लोकसभा चुनाव का माहौल है…सभी पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है औऱ साथ ही प्रत्याशियों को जिताने के लिए रैलियां औऱ जनसभाएं कर रही है. वहीं तमिलनाडु में एक प्रत्य़ाशी ने अपनी जीत के लिए लोगों के सामने बड़ी गजब की शर्त रखी है.

जी हां तमिलनाडू से निर्दलीय प्रत्याशी तीरूपुर लोकसभा सीट से पर्चा दाखिल करने वाले 55 वर्षीय शेख दाऊद पेशे से टेलर हैं और उन्होंने जीत दिलाने के लिए लोगों को शराब का लालच दिया. उन्होंने ऐलान किया कि अगर वे चुनाव जीतते हैं तो अपने लोकसभा चुनाव में हर घर में 10 लीटर शराब मुफ्त देंगे। शेख ने अपने चुनावी घोषणापत्र में 15 घोषणाएं की हैं।

वहीं इस घोषणा पत्र में महिलाओं के लिए बेहद खास जगह बनाई गई है। शेख ने वादा किया है कि महिलाओं को 25,000 रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे।इस चुनवी घोषणापत्र में यह भी कहा गया है कि हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी। हर लड़की को शादी के वक्त 10 सोने के सिक्के और 10 लाख कैश दिया जाएगा

घोषणापत्र किसानों के लिए शेख दाऊद ने वादा किया है कि जिले में में पानी की व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए नहर की खुदाई कराई जाएगी, जिसे मेत्तूर डैम के जरिए तीरूपुर और सलेम जिला को कनेक्ट किया जाएगा।शेख दाऊद ने यह भी कहा कि जिस तरह से दिवंगत पी कक्कन ने अपने लोकसभा क्षेत्र का विकास किया था उसी तरह वे भी अपने क्षेत्र के लिए काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here