प्रियंका गांधी के सामने लगे मोदी मोदी के नारे तो गाड़ी से उतर बोला ऑल द बेस्ट

देश में आम चुनाव की प्रक्रिया अब अपने आखिरी चरण में पहुंच रही है। चुनाव प्रचार जोरों में है। तमाम पार्टियों के बड़े नेता अपनी अपनी पार्टी की जीत के लिए पूरा दम लगा रहें हैं। ऐसे में कभी कभार इन नेताओं को अजीब स्थिती से गुजरना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ प्रियंका गांधी के साथ। इंदौर में चुनावी कार्यक्रम के लिए जाते हुए प्रियंका गांधी का काफिला सड़क से गुजर रहा था। इसी बीच कुछ लोग सड़क के किनारे खड़े होकर मोदी मोदी के नारे लगाने लगे। ये देख प्रियंका गाड़ी से उतरती हैं और मोदी मोदी के नारे लगा रहे लोगों के पास पहुंच जाती हैं। प्रियंका गांधी इन लोगों से हाथ मिलाती हैं और उन्हें ऑल द बेस्ट बोलती हैं। प्रियंका इन लोगों से कहती हैं कि, आप अपनी जगह, मैं अपनी जगह।

इसके बाद मोदी मोदी के नारे लगा रहे लोग प्रियंका से हाथ मिलाते हैं। इनमें से कुछ सेल्फी लेने की कोशिश करते हुए भी दिख रहें हैं।

एमपी कांग्रेस ने ये वीडियो अपने ट्विटर हैंडिल पर शेयर किया है। इस ट्वीट में लिखा गया है, ‘इंदौर में कुछ लोगों ने प्रायोजित तरीक़े से मोदी-मोदी के नारे लगाए तो प्रियंका गांधी ने कार से उतर कर नारे लगाने वालों से हाथ मिलाया और कहा “आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह ‘आल दी बेस्ट”। इसे कहते हैं देश की मिट्टी, देश की जनता और देश के कण-कण से प्यार। काश…मोदी भी देश को समझ पाते।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here