प्रीतम का वार, बोले- भ्रष्टाचार में डूबी त्रिवेंद्र सरकार, 3 साल बाद भी लोकायुक्त का गठन नहीं कर पाई

उधम सिंह नगर : रुदपुर में प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है. शनिवार को कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रदेश सरकार के खिलाफ रैली निकाली. जिसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व मंत्री तिलकराज बहेड़ सहित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूब गई है-प्रीतम सिंह

बता दें कि प्रदेश सरकार के खिलाफ निकाली गई रैली के बाद कांग्रेस पार्टी ने आंबेडकर पार्क में एक जनसभा का आयोजन किया. प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि आज प्रदेश सरकार चारों खाने चित हो गयी है. प्रदेश में विकास कार्य ठप पड़े हैं. युवा पीढ़ी बेरोजगार बैठी है, वहीं जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली सरकार में जमकर भ्रष्टाचार का बोलबाला है. आलम ये है कि प्रदेश की जनता खुद को ठगा सा महसूस कर रही है. उन्होंने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने अपनी पहली प्रेसवार्ता में कहा था कि सरकार सौ दिन के भीतर लोकायुक्त का गठन करेगी. लेकिन आज तीन साल का समय पूरा होने के बाद भी त्रिवेंद्र सरकार लोकायुक्त का गठन नहीं कर पाई है. आलम ये है कि सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूब गई है. इस सरकार को खनन माफिया, भू-माफिया और शराब माफिया संचालित कर रहे हैं.

वहीं उन्होंने बजट को लेकर कहा कि केंद्र की सरकार हवा हवाई बातें करती आई है. इस बार के बजट में भी कुछ खास नहीं है. देश की जीडीपी लगातार गिर रही है. वहीं देश के गृह मंत्री दिल्ली की जनसभा में शाहीन बाग आलाप रहे हैं.

उन्होंने कांग्रेस विधायक हरीश धामी को लेकर कहा कि हरीश धामी कांग्रेस के कद्दावर नेता हैं. कांग्रेस प्रदेश कमेटी के एलान के बाद उनका नाम सूची में सबसे नीचे आने पर उनकी नाराजगी जाहिर है. लेकिन उनका नाम प्रदेश सचिव में नहीं दिया गया था. उनका नाम लिस्ट में आया कैसे इस बारे में वह कांग्रेस की हाईकमान से वार्ता करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here