प्रधानाचार्य ने छात्रा को ऑफिस में बुलाकर किया रेप का प्रयास

हल्द्वानी: नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लाक के खनस्यूं राजकीय इंटर कालेज में एक चैंकाने वाला मामला सामने आया है। काॅलेज के प्रधानाचार्य की नियत अपने काॅलेज की छात्रा पर खराब हो गई। उसने पहले छात्रा को कार्यालय में बुलाया और फिर उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा। छात्रा ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी है।

जैसे ही लोगों को इस बात का पता चला, लोगों ने काॅलेज में जाकर प्रधानाचार्य का घेर लिया। इस बीच राजस्य पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने किसी तरह प्रधानाचार्य को लोगों से पिटने से बचाया। पीड़ित छात्रा की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार 20 जुलाई को प्रधानाचार्य कुंदन सिंह नयाल ने कन्याधन फार्म में आय प्रमाण पत्र लगाने के लिए छोत्र को अपने कार्यालय में बुलाया। छात्रा ने बताया कि प्रधानाचार्य ने उसका हाथ पकड़कर अश्लील हरकतें करने लगा। छात्रा ने विरोध किया तो प्रधानाचार्य धमकी देने लगा।

डरी-सहमी छात्रा किसी तरह प्रधानाचार्य के चंगुल के छूटकर रोते हुए घर पहुंची। सोमवार को जब उसने स्कूल जाने से मना किया तो परिजनों ने कारण पूछा। छात्रा के घटना की जानकारी देने से परिजनों में हड़कंप मच गया। छात्रा की तहरीर पर खनस्यू की पटवारी चैकी में आरोपित कुंदन सिंह नयाल के विरुद्ध धारा 354 आइपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जल्द ही मामला रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here