उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष के प्रमुख निजी सचिव और कुक भी कोरोना पॉजिटिव

देहरादून : उत्तराखंड में कोरोना का कहर बरकरार है। अब ऊंची कुर्सियों पर आसन हस्तियों तक भी कोरोना पहुंच चुका है। जी हां आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अंग्रवाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 23 सितंबर को मानसून सत्र शुरु है और इससे पहले उत्तराखंड में हड़कंप मच गया है। इतना ही नहीं बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के साथ ही उनके प्रमुख निजी सचिव अजय अग्रवाल और उनके कुक की जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। इसके साथ ही स्टाफ में आठ अन्य लोगों के भी सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। विधानसभा अध्यक्ष के विशेष कार्याधिकारी ताजेंद्र नेगी ने बताया कि उनके ऋषिकेश स्टाफ की सोमवार को जांच कराई जाएगी।

देहरादून से बड़ी खबर है। जी हां बता दें कि 23 सितंबर से मानसून सत्र का आगाज होने वाला है लेकिन इससे पहले विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल कोरोना के शिकार हो गए हैं। हालांकि सत्र एक दिवसीय है। जी हां विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है और सम्पर्क में आए सभी लोगों को आईसोलेट होने की अपील की है। आपको बता दें कि बीते दिन ही विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल विधानसभा भवन का निरीक्षण किया था और तैयारियों का जायजा लिया था। वहीं अब उनके कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। बता दें कि आज विधानमंडल दल की बैठक होनी थी जिसमे उनको शामिल होना था लेकिन उससे पहले ये खबर आई है।

बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि आज मैंने देहरादून स्थित अपने शासकीय आवास पर कोविड-19 ऐंटिजन (RTPCR ) का टेस्ट करवाया जिसमें मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं वह कृपया स्वयं आइसोलेट हो जाएं। कृपया सावधानी बरतें स्वयं भी सुरक्षित रहें और अपने संपर्क में आने वाले लोगों को भी सुरक्षित रखें। मैं पूर्णता स्वस्थ हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here