दहला यूपी : विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

उत्तर प्रदेश एक बार फिर गोली की गूंज औऱ हत्या से दहल गया। राजधानी लखनऊ और राज्य में हड़कंप मच गया. जी हां रविवार को लखनऊ के हजरतगंज में विश्व हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. मामले में लापरवाही बरतने पर चौकी इंचार्ज समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है

भाई के साथ सुबह टहलने गए थे रंजीत

जानकारी मिली है कि रंजीत सुबह भाई के साथ टहलने गए थे। इस दौरान कुछ बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई औऱ फरार हो गए। रंजीत लहूलुहान हो गए औऱ मौके पर ही उनककी मौत हो गई. जानकारी मिली है कि उनकी सीजीआरआई के पास गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. गोली सिर पर मारी हई है औऱ साथ ही इस दौरान रंजीत के भाई को भी हाथ में गोली लगी है औऱ वो घायल हैं।

शॉल ओढ़कर आए थे आरोपी

रंजीत गोरखपुर के रहने वाले थे और यहां ओसीआर बिल्डिंग के बी-ब्लाक में रहते थे. इससे पहले रंजीत समाजवादी पार्टी के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम किया करते थे. वहीं मौके से हत्या के आरोपी फरार हो गए हैं. कहा जा रहा है कि आरोपी शॉल ओढ़कर आए थे। पुलिस की 6 टीम और क्राइम ब्रांच हत्यारे को पकड़ने के लिए जुट गई हैं. मामले में डीसीपी सेंट्रल दिनेश सिंह का कहना है कि पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. जल्दी ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here