हिंदुओं को बचाने औऱ जगाने पहुंचे प्रवीण दोगड़िया, बोले-ब्रेन में चश्मा लगाना पड़ेगा

रुड़की : अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओ के द्वारा आदर्श नगर में कार्यकर्ता मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमे संगठन के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष और हिन्दूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया ने शिरकत की। कार्यक्रम में प्रवीण तोगड़िया का हिंदूवादी नारो के साथ मालाये पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया जिसके बाद प्रवीण तोगड़िया ने नाम लिए बगैर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की CAA का हम स्वागत करते हैं।

कहा कि अफगानिस्तान,पाकिस्तान और बांग्लादेश के हिन्दु शरणार्थियों को हिन्दुस्तान में बसाया जाए यह तो ठीक है लेकिन 1990 से भारत में ही शरणार्थी बनकर रह रहे कश्मीर से निकाले गए कश्मीरी हिन्दुओं को भी कश्मीर में उनके घरों में क्यों नहीं बसाया जा रहा है, यह चिंता की बात है। उन्होंने कहा कि हमारा कहना है की कश्मीरी हिन्दुओं की सुरक्षा की चिंता भी करनी चाहिए।

प्रवीण तोगड़िया ने कहा की अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है ये बहुत अच्छी बात है। इसके लिए पूरा हिन्दू समाज संघर्ष के लिए धन्यवाद का पात्र है लेकिन राम राज्य दूर दूर तक कहीं दिखाई नहीं दे रहा है।आखिर भारत में रोजगार,कर्ज मुक्त किसान,महंगाई से मुक्त ग्रहणी और सुरक्षित महिला कहाँ है, इसलिए राम राज्य दिखाई नहीं दे रहा है।

प्रवीण तोगड़िया ने कहा की बांग्लादेशी मुसलमान घुसपैठियों को लेकर प्रश्न है तो पुरे देश में बांग्लादेशी मुसलमानो को तलाशकर उन्हें बांग्लादेश पहुंचा दो लेकिन हिन्दुओ से कागजात मांगने की क्या जरूरत है। बांग्लादेशी मुसलमानो को तलाशकर बांग्लादेश भेजो और अगर बांग्लादेश नहीं लेता है तो बांग्लादेश का आधा हिस्सा कब्ज़ा करके उन्हें वहां बसा दो। प्रवीण तोगड़िया की 100 पीढ़िया भारत में जन्मी है उससे क्यों कागजात मांगते हो कागजात उनसे मांगो जो बांग्लादेश से दाढ़ी टोपी वाले नमूने आये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here