राजलक्ष्मी शाह पर प्रीतम का वार, कहा- रानी के खिलाफ मतदान करेगा टिहरी की जनता

देहरादून : कैंट विधानसभा में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि अच्छे दिन का ख्वाब दिखा कर नरेंद्र मोदी ने जनता से धोखा किया. जनता से किये गए तमाम वादे झूठे साबित हुये हैं. युवाओं को रोजगार के नाम पर भर्मित किया. महंगाई के नाम पर जो भाजपा के नेता घरेलू गैस का सिलेंडर जो यूपीए सरकार के समय में 400 रुपये का था आज वो ही सिलेंडर एक हजार तक पहुंच गया है. खाद्य पदार्थो के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. काला धन के नाम पर नीरव मोदी को देश से भगाने का कार्य भाजपा सरकार ने किया है.

भाजपा सरकार के दौरान आतंकवादी घटनाये लगातार बढ़ रही है-प्रीतम सिंह

प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के दौरान आतंकवादी घटनाये लगातार बढ़ रही है. अभी पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर फिदायीनों द्वारा आतंकवादी हमला जिसमे जवानों को शहादत देनी पड़ी. सैन्य शिविरों पर हमले जारी हैं. नोटबन्दी से परेशान होकर व्यापारियों द्वारा आत्महत्या तक की गई.

प्रीतम सिंह ने कहा कि मोदी सरकार में राफेल विमान सोदे में अम्बानी को फायदा पहुंचाया जा रहा है. राज्य की त्रिवेंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है.

शराब माफिया खनन माफिया सरकार चलाने का संचालन कर रहे हैं-प्रीतम

आगे प्रीतम सिंह ने कहा कि जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली त्रिवेंद्र सरकार एनएच मामले में कोई बड़ी कार्यवाही करने से बच रही है. शराब माफिया खनन माफिया सरकार चलाने का संचालन कर रहे हैं. सदन में लोकायुक्त नियुक्त करने की बात कह कर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत मुकर गए है.

माला राजलक्ष्मी शाह पर प्रीतम का वार

वहीं माला राजलक्ष्मी शाह पर वार करते हुए प्रीतम सिंह बोले की भाजपा से दो बार सांसद चुने जाने के बाद भी महारानी माला राज लक्ष्मी शाह जन हित के कार्य करने में अक्षम रही और उनके द्वारा क्षेत्र की जनता की उपेक्षा की. इसलिए टिहरी की जनता उनके खिलाफ मतदान करेगी.

वरिष्ठ कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि प्रीतम सिंह की स्वच्छ छवि और उनके अनुभव का लाभ मिलेगा. प्रीतम सिंह एक लोकप्रिय नेता है और क्षेत्र की समस्याओं से भली भांति परिचित है. उन्होंने छात्र जीवन से और अपने पिता के सानिध्य में रह कर क्षेत्र की जनता के दुख सुख में भागीदार रहे है. इस अवसर पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चन्द शर्मा, प्रदीप जोशी, कमलेश रमन ,पार्षद सुमित्रा ध्यानी, संगीता गुप्ता, दीप वोहरा, संग्राम सिंह पुंडीर, जसविंदर सिंह गोगी, आनन्द बहगुणा,सन्तोष सैनी, मीना रावत, मंजू त्रिपाठी, आरती अग्रवाल, सुरेंद्र सूरी, मुकेश चौहान, विपुल नौटियाल, अभिषेक तिवारी,आदि उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here