उत्तराखंड- पूनम हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली, हाईकोर्ट ने दिए SIT गठित करने के निर्देश

हल्द्वानी के गोरापड़ाव क्षेत्र में हुए चर्चित पूनम हत्याकांड के खुलासे में हो रही देरी को लेकर नैनीताल हाईकोर्ट द्वारा एसआईटी गठित करने के निर्देश दिए गए है। जिसके बाद आई जी पूरन सिंह रावत का कहना है कि शासन द्वारा उच्च न्यायालय के निर्देशों पर जल्द एसआईटी गठित की जाएगी। जिसमें SP सिटी, सीओ और कोतवाल स्तर के अधिकारियों की विशेष टीम बनाई जाएगी, जो कि पूनम हत्याकांड की बारीकी से जांच करेगी, इसके अलावा वर्तमान समय में पुलिस द्वारा की जा रही जांच को सही दिशा में बताते हुए आई जी ने कहा कि मृतका पूनम पांडे की बेटी अर्शा के बयानों के बाद पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी करने के लिए यूपी के कई जिलों में दबिश दे रही है और मामले का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा.

आपको बता दे कि 27 अगस्त को गोरापड़ाव में अज्ञात लोगों द्वारा 42 वर्षीय महिला पूनम पांडे की हत्या कर दी गई थी और उसकी बेटी अर्शा पांडे को गंभीर रुप से घायल कर दिया था। जिसका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस चर्चित हत्याकांड के मामले में कई बार पुलिस लीड मिलने और जल्द खुलासा करने की बात कह चुकी है, लेकिन घटना के 9 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

हालांकि आईजी पूरन सिंह रावत जल्द इस घटना के खुलासे का दावा कर रहे हैं अब एसआईटी कब गठित होगी और इस मामले का खुलासा करेगी ये देखने वाली बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here