VIDEO : थाने बुलाकर फौजी की पिटाई, सैनिक ने दी CM के सामने आत्महत्या की चेतावनी

रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र में खाकी का एक शर्मनाक चेहरा सामने आया है जिसको लेकर हर कोई पुलिस को कोस रहा है। खाकी ने देश की रक्षा करने वाले सिपाही पर हाथ उठाया जिसको लेकर जनता में रोष है। लोग खाकी को कोस रहे हैं और सिपाही को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि एक फौजी ने पुलिस पर थाने बुलाकार मारपीट करने का आरोप लगाया है और रोते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कप्तान से मदद की गुहार लगाई है। वहीं फौजी ने मीडिया को जानकारी दी कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है और उन्होंने जांच के बाद न्याय का आश्वासन दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार डीह थाना क्षेत्र के पूरे धनी गांव के रहने वाली राणा सिंह भारतीय सेना में नौकरी करते हैं और वर्तमान में श्रीनगर में तैनात है. सैनिक राणा सिंह का आरोप है कि  उनका पड़ोस के रहने वाले शिव प्रकाश विश्वकर्मा से जमीनी विवाद काफी दिन से चला रहा है. इस समय भी दबंगों ने फौजी की जमीन पर जबरन मिट्टी डलवाने लगे. छुट्टी पर आए फौजी ने विवाद खत्म करने की बात कही लेकिन दबंग शिव प्रकाश ने अपनी पहुंच का हवाला देते हुए उसकी एक नहीं सुनी और थाने में फर्जी सूचना दे दी. सूचना पर पहुंचे डीह थाने के सिपाही अनिल कुमार विश्वकर्मा फौजी को थाने ले गए और विपक्षियों के सामने गाली देते हुए उसकी पिटाई कर दी. जब फौजी ने रोते हुए बताया कि थानाध्यक्ष डीह जेपी यादव को बताई तो उन्होंने समझौता कराकर मामला शांत कराने की बात कही.

फौजी ने आरोप लगाया कि यह सारा घिनौना काम गांव के प्रधान रामू मिश्रा ने कराया है. उन्होंने ही फोन करके सिपाही से कहा इसको दो-चार लट्ठ मारो जिससे कि इसकी गर्मी निकल जाए. वहीं फौजी अपने साथ हुए अन्याय को सहन कर कर पाया और सीधे पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और एसपी से न्याय की गुहार लगाई. कार्यालय के बाहर सैनिक रोने लगा कि इससे उसकी नौकरी खतरे में पड़ सकती है। फौजी ने कहा कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वो सीएम योगी के सामने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा लेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here