देहरादून के थाना-चौकी लग्ज़री गाड़ियों से फुल, नशे में कार चला रही महिला की गाड़ी सीज

देहरादून : नए व्हीकल एक्ट के तहत अब लोगों को किसी भी संबंधित दस्तावेज ने होने पर भारी भरकम जुर्माना भरना पड़ेगा. पुलिस द्वारा अब तक कई भारी राशि के चालान भी किए गए हैं लेकिन फिर भी वाहन चालक सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं.

गाड़ियां खड़ी करने की जगह तक नहीं

बिना लाइसेंस और शराब पीकर नशे में वाहन चलाने जैसे कई मामले सामने आ रहे हैं. बात करें देहरादून की तो देहरादून में शराब पीकर वाहन चलाने वालों के भारी संख्या में चालान काटे गए हैं. देहरादून के पुलिस थाने(पटेलनगर, डालनवाला और कैंट थाने) महंगी गाड़ियों से फुल हो गए हैं. कहीं तो आलम ये है कि गाड़ी खड़े करने की जगह भी नहीं बची है. आपको बता दें कि इनमे से कई गाड़ियां रसूखदार लोगों की भी है.

कइयों पर कार्रवाई, कई वाहन सीज

मिली जानकारी के अनुसार अलग-अलग थाना-चौकियों की पुलिस ने शुक्रवार रात 34 और शनिवार रात 40 वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई और उनके वाहन सीज कर दिए गए। सीज होने वाले वाहनों में ज्यादातर कार हैं। इनमें भी कई महंगी और लक्जरी कारें शामिल हैं। वहीं एक महिला के नशे में गाड़ी चलाने पर कार सीज की गई है.

एसपी सिटी श्वेता चौबे का बयान

सीज हुई कारों को छुड़ाने के लिए कई रसूखदार पुलिस अधिकारियों को फोन भी कर रहे हैं। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि शनिवार रात 40 वाहनों को सीज किया गया। चालकों का मेडिकल कर हालत ठीक होने की स्थिति में उन्हें निजी मुचलकों पर जमानती के साथ थाने से छोड़ा जा रहा है। जबकि सीज हुए वाहन कोर्ट से ही छोड़े जाएंगे। शनिवार को सबसे अधिक 12 वाहन पटेलनगर थाना क्षेत्र में सीज हुए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here