गहनों से लदी दुल्हन, थाल में खूब नगदी, पहुंच गई पुलिस, जांच में जुटा आयकर विभाग

शादियों में अक्सर आपने भी दुल्हन को सोने के गहने गिफ्ट में दिए होंगे। मोटी पार्टी हो तो गहने खूब शरीर में सजे रहते हैं और मिडिल क्लास की शादी हो तो ठीक ठाक सोना मिल जाता है। लेकिन एक शादी में दुल्हन को इतने गहने मिले कि मौके पर पुलिस पहुंची और अब इसकी जांच आयकर विभाग कर रहा है कि आखिर ये गहने किसने और कहां से आए।

मामला यूपी के शामली का है जहां का एक वडिजयो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शामली में हुई एक शादी में शगुन के रूप में काफी संख्या में नगदी भेंट की गई। वहीं दुल्हन पर इतने गहने चढ़ाए गए कि इस मामले में थाना पुलिस क्षेत्र में जांच करने पहुंच गई। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि आखिर यह शादी किस दिन हुई थी। लेकिन पुलिस वीडियो के आधार पर कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने आयकर विभाग को भी इसकी जानकारी भेज दी है।

जानकारी के अनुयार सोशल मीडिया पर दो मिनट 15 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बड़ी संख्या में रकम और बहुमूल्य गहने दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में कुछ लोग भी हैं, जो शादी में शिरकत कर रहे हैं। महिलाओं ने भारी मात्रा में बहुमूल्य गहने पहने हुए हैं तो वहीं दुल्हन भी ऐसे ही कीमती गहनों में ढकी हुई है। वायरल वीडियो में शादी के शगुन के नाम पर लाखों रुपये और गहने देते हुए कुछ लोग दिख रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सीओ थानाभवन अमित सक्सेना ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है, जिसमें काफी नगदी व सोने चांदी के बहुमूल्य आभूषण दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो कस्बा थानाभवन का होने की जानकारी मिली है। यह वीडियो लगभग दो माह पुराना होना सामने आया है।

वायरल वीडियो में काफी नगदी और आभूषण दिखाई दे रहे हैं, इसलिए इस मामले में आयकर विभाग को पत्राचार किया जा रहा है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। विदित हो कि कुछ दिन पहले कैराना क्षेत्र का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दूल्हे के सिर पर हाथ रखकर पांच लाख रुपये देने और शादी में 21 लाख रुपये देने की बात कही गई थी। वह वीडियो भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here