रुड़की : 7 बदमाशों ने तमंचे के बल पर लोगों को बनाया बंधक, डकैती को दिया अंजाम

रुड़की के कलियर में नकाबपोश सात बदमाशों ने तमंचे के बल पर तीन लोगों को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दे डाला। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं वहीं पीड़ितों से बात कर बदमाशों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

घटना देर रात की है कलियर में बेड़पुर चौक के समीप भगवानपुर बाईपास स्थित एक कबाड़ के गोदाम में मुंह पर नकाब बांधे करीब आधा दर्जन बदमाश जंगल की ओर की दीवार तोड़कर अंदर घुस आए। बदमाशों ने गोदाम में मौजूद दो मजदूर जिसमें दो पुरुष और एक महिला को बंधक बनाकर गोदाम में रखा एक क्विंटल 75 किलो तांबे का तार जिसकी कीमत लगभग चालीस हजार है, 44 हजार की नकदी,महिला के कुंडल, पाजेब और क्लिप लूट ली। पीड़ित इदरीश, दाऊद और फरीदा के अनुसार बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद धमकी देते हुए फरार हो गए। एक बदमाश के हाथ मे तमंचा भी बताया गया है।

बदमाशों के जाने के बाद घटना की सूचना गोदाम मालिक अय्यूब को दी गई. गोदाम मालिक ने पुलिस को मामले से अवगत करवाया। घटना के बाद मौके पर सीओ चन्दन सिंह बिष्ट, थानाध्यक्ष अजय सिंह मय फोर्स पहुंचे। पुलिस ने पीड़ितों से मामले की जानकारी ली। पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी हुई है।

वहीं इस सम्बंध में सीओ रूड़की चन्दन सिंह बिष्ट ने कहा नकाबपोश बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस जल्द घटना के खुलासे के प्रयास में जुटी है। वही इस घटना से कलियर पुलिस की कार्यशैली पर बड़े सवाल खड़े होते हैं क्योंकि पुलिस दिन रात क्षेत्र में गश्त करने के जो दावे करती हैं उन तमाम दावों पर इस घटना ने पुलिस पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here