अस्पताल में पुलिस की गुंडागर्दी, आधी रात निकाल दी कई वाहनों की हवा

हल्द्वानी: पुलिस लोगों की मदद और सुरक्षा के लिए होती है, लेकिन अगर पुलिस की गुंडागर्दी पर उतर आये तो, आम लोग कहां जाएंगे। कुछ ऐसा ही कारनामा हल्द्वानी पुलिस ने अंजाम दिया है। हल्द्वानी में डेंगू का कहर इस कदर है कि सुशीला तिवारी अस्पताल में लोग आधी रात को भी जांचें करा रहे रहे हैं। सोमवार देर रात को हल्द्वानी पुलिस के सिपाहिइयों ने अस्पताल के बाहर खड़े सभी वाहनों की हवा निकाल दी। जिससे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

अस्पताल में तिमारदरों देर रात करीब 11 बजे अपने मरीजों की रिपोर्टें लेकर आये थे। डाॅक्टर भी लोगों की मदद के लिए तैनात थे। इस दौरान अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में लोगों के वाहन खड़े थे। रात के वक्त जाम की भी कोई समस्या नहीं रहती है। हालांकि दिन में एसटीएच के बाहर जाम की समस्या रहती है। जानकारी के अनुसार इस दौरान कुछ सिपाही आये और सारे वाहनों हवा निकालकर चले गये। लोग जब अस्पताल से बाहर आये, तो वाहनों की हवा देख गुस्सा गए।

लोगों ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया है। पुलिस के जवानों पर कार्रवाई की मांग को लेकर आज लोगों ने एसएसपी को ज्ञापन भी दिया। लोगों की मांग है कि अस्पताल में वाहनों की हवा निकालने वाले पुलिस कर्मियों के विरुद्ध निलंबन की कार्रवाई की जानी चाहिए। हैरानी की बात ये है कि जितने वाहनों की हवा निकाली गई। सभी डेंगू पीड़ितों के तिमारदार थे और रात को दवा और रिपोर्ट लेकर पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here