अस्पताल में लूटपाट करने आये आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, यूपी से आए थे बदमाश

मंगलौर : बीते दिनों मंगलौर क्षेत्र में इस्थित प्राइवेट अस्पताल में बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश की थी और साथ ही विरोध करने पर बुजुर्ग पर जानलेवा हमला किया था। हमला कर बदमाश फरार हो गए थे। सभी पुलिस की रडार पर थे जिन्हें मंगलौर पुलिस ने गिरफ्तार करलिया है और आज सीओ ने मामले का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन बदमाशो को दबोचा है। साथ ही घटना में प्रयुक्त तमंचे भी बरामद कर लिए है।

घटना का खुलासा करते हुए सीओ मंगलौर ने बताया कि चिकित्सक के करीबी रहे प्रॉपर्टी डीलर परवेज ने ही योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने अपने दो साथी को यूपी के मुजफ्फरनगर से बुलाया और चिकित्सक के घर लूटपाट करने की योजना बनाई। देर शाम को ही तमंचे के साथ अस्पताल के उर बने मकान में घुस गए। बदमाशो को घर मे घुसता देख चिकित्सक के ससुर ने विरोध किया तो आरोपियों ने चाकू से जानलेवा हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

शोर शराबा सुनकर अस्पताल का स्टाफ़ मोके पर पहुंचा जिन्हें देखकर आरोपी मोके से फरार हो गए। डीआईजी के आदेश के बाद टीम गठित कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ने घटना के तीन दिन बाद ही बदमाशो को दबोच लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here