देहरादून। ई रिक्शा चालक की हत्या में सुपारी किलर का कनेक्शन, रंजिश का शक

dehradun gucchu pani murderदेहरादून के गुच्चूपानी में ई रिक्शा चालक का शव मिलने की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस को एक अहम कड़ी हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में एक सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस एक अन्य युवक की तलाश में लगी है। पुलिस ने मृतक की पत्नी से भी पूछताछ शुरु कर दी है।

आपको बता दें कि ई रिक्शा चालक मोहसिन सोमवार को अपने घर से ई रिक्शा लेकर निकला और घर नहीं लौटा। बुधवार को उसका शव गुच्चूपानी में मिला। इसके बाद पुलिस ने तहकीकात शुरु की तो मामला आपसी रंजिश का निकला। पुलिस ने मृतक की पत्नी और अन्य परिचितों से पूछताछ शुरु की तो तार एक सुपारी किलर तक पहुंचे। पुलिस ने उसे उठा लिया।

पुलिस ने सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया लेकिन सुपारी किलर को ये नहीं पता है कि हत्या क्यों और किसने कराई। उसे सिर्फ सुपारी दी गई थी। इसके साथ ही पुलिस को वारदात के वक्त शाहरुख नाम के एक अन्य शख्स के होने का भी पता चला है। पुलिस शाहरुख का पता लगा रही है।

बताया जा रहा है कि मृतक मोहसिन और उसकी पत्नी के रिश्ते अच्छे नहीं थे। मृतक की पत्नी उससे काफी दिनों तक अलग भी रही लेकिन हाल ही में वो उसके साथ आकर रहने लगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here