पुलिस हैरान है कि ऐसा कैसे हो सकता है, 8वीं के छात्र को भगा ले गई 26 साल की टीचर

गुजरात: मामला चैंकाने वाला जरूर है, लेकिन सच है। गुजरात में ऐसा मामला सामने आया है। प्रेम-प्रसंग के कई मामले सुने होंगे, लेकिन ये मामला कुछ अलग है। इसके बारे में सुनकर पुलिस अधिकारी भी हैरान हैं। गांधीनगर पुलिस को एक सरकारी कर्मचारी ने शिकायत दी कि 26 साल की एक शिक्षिका उनके 14 साल के लड़के के साथ लापता हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला टीचर ने उसके बेटे से छेड़छाड़ भी की है। उनका बेटा 8वीं में पढ़ता है। उन्होंने बताया कि लड़का शुक्रवार को शाम 4 बजे से लापता है। उसके साथ उसकी क्लासटीचर भी लापता है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला टीचर के लापता छात्र के साथ कथिततौर पर पिछले एक साल से अंतरंग संबंध हैं। हाल में स्कूल प्रशासन ने इस संबंध में दोनों को चेतावनी दी है।

मामले की जांच देख रहे पुलिसवाले ने बताया कि टीचर का किसी छात्र के साथ ऐसा प्रेम संबंध बहुत ही कम देखने को मिलता है। आरोपी टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 के तहत गांधीनगर की कलोल सिटी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। शिकायत के अनुसार आरोपी शिक्षिका कलोल सिटी के दरबारी चैल इलाके की रहने वाली है।

लापता छात्र के पिता ने बताया कि शाम को 7 बजे जब वह घर पहुंचा तो पाया कि बेटा घर से लापता है। पत्नी ने बताया कि लड़का 4 बजे से घर में नहीं है। इसके बाद पड़ोस में उसकी तलाश की गई लेकिन वह कहीं नहीं मिला। इसके बाद वह क्लासटीचर के घर गए तो पाया कि वह भी अपने घर से लापता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here