उत्तराखंड में अनोखे ढंग से मनाया गया PM मोदी का जन्मदिन, यहां केक नहीं, कद्दू काटा गया

काशीपुर: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया जा रहा है। उत्तराखंड में पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। लेकिन, कांग्रेस विरोध कर रही है। कांग्रेस कार्यकर्ता पीएम मोदी के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रही है। इस दौरान विरोध के कई अनोखे तरीके भी देखने और सुनने को मिल रहे हैं। काशीपुर में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन अलग ही अंदाज में मनाया। इस मौके पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कद्दू काटा और जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रुप में मनाया।

काशीपुर में रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित पंडित गोविंद बल्लभ पंत पार्क में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अब्दुल कादिर के नेतृत्व में एकत्र हुए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कद्दू काटकर राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया। इस मौके पर यूथ कांग्रेस नेता अब्दुल कादिर ने कहा कि पूरे देश के अंदर बेरोजगारी चरम पर है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अपना जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मना रहे हैं। देश का युवा बेरोजगार है देश के युवा ने कसम खा रखी है कि इस नरेंद्र मोदी सरकार को उखाड़ फेकेंगे। देश का युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मना रहा है। काशीपुर में भी यूथ कांग्रेस के लोगों ने कद्दू काट कर प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here