PM मोदी का जन्मदिन : BJP का सेवा सप्ताह, कांग्रेस मना रही बेरोजगारी दिवस

हल्द्वानी : भाजपा जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मना कर अलग-अलग कार्यक्रम कर रही है। वहीं, विपक्षी पार्टियां आज प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर विरोध करते हुए बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रही है। हल्द्वानी के बुधवार को कांग्रेस और वामपंथी दलों ने अलग-अलग विरोध कार्यक्रम कर बेरोजगारी दिवस के रूप में प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मनाया। यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष गुरप्रीत प्रिंस का कहना है कि वर्तमान में बेरोजगारी चरम पर है और देश के आर्थिक हालात दिन प्रतिदिन खराब होते जा रहे हैं।

ऐसे में बेरोजगार प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन तो नहीं बेरोजगारी दिवस जरूर मना सकते हैं उधर वामपंथी दलों का भी केंद्र सरकार के खिलाफ बेरोजगारी महंगाई और अर्थव्यवस्था के ऊपर इसी तरह का विरोध है भाकपा माले के नेता कैलाश पांडे ने कहा कि आज लोगों के रोजगार छीने जा रहे हैं सरकार निजीकरण में लगी है अर्थव्यवस्था लगातार गिर रही है ऐसे में विरोध न करें तो क्या करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेसियों ने 50 वर्षों में बड़ी सर्वाधिक बेरोजगारी को लेकर बेरोजगारी दिवस देशभर में मनाने का निर्णय लिया जिसमें कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रदेश में जगह-जगह बेरोजगारी को लेकर काली पट्टी बांधकर धरने पर बैठे वही कांग्रेसियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की कांग्रेसियों का कहना है कि अगर प्रदेश सरकार बेरोजगारी खत्म नहीं कर सकती तो प्रदेश सरकार के मुखिया को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए हम इस धरने से प्रदेश के मुखिया को जगाना चाहते है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here