…तो 18 मार्च को देहरादून आएंगे पीएम मोदी !

ravinath ramanदेहरादून- उत्तराखंड में सीएम पद पर ताजपोशी 18 मार्च को होनी तय मानी जा रही है। इस दौरान अपनी पसंद के सूबेदार के शपथ ग्रहण समारोह में चार चांद के लिए पीएम मोदी देहरादून आएंगे या नहीं इस पर भी अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। बहरहाल जिला प्रशासन की तैयारियों से तो ऐसा ही लग रहा है कि पीएम मोदी और अमित शाह आ सकते हैं।

हालांकि जिलाधिकारी ने पीएम मोदी के आने की कोई औपचारिक पुष्टि नही की है। जिलाधिकारी साहब की माने तो अभी तक पीएम के आने का कार्यक्रम निश्चित नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि भाजपा इस दिन पूरे देश मे विजय उत्सव का कार्यक्रम भी मनाने जा रही है। बहरहाल देहरादून में जिलाधिकारी रविनाथ रमन समेत जिला प्रशासन के कई अधिकारियों ने परेड ग्राउड का दौरा किया। ताकि समारोह में किसी तरह की कोई खामी न रहे।

तय है कि शपथ समारोह में कई वीवीआईपी भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे साथ ही भारी भीड़ के भी कार्यक्रम में पहुँचने की उम्मीद है।जिसे देखते हुए पार्किंग,ट्रैफिक व्यवस्था से लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के साथ ही साथ परेड ग्राउंड के आस पास जीरो जोन रखने का प्लान बनाया गया है। होगा क्या ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन प्रशासन ने अपनी कवायद शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here