पीएम मोदी ने गढ़वाली में कहा, उत्तराखंड के भाई बहनों तैं मेरू सादर नमस्कार

देहरादून :रुद्रपुर पहुंचते ही पीएम मोदी ने चुनावी रैली के संबोधन में सबसे पहले उत्तराखंड जनता को गढ़वाली में संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने गढ़वाली में कहा कि उत्तराखंड के भाई बहनों तैं मेरू सादर नमस्कार। देवभूमि के करोड़ो लोगों का आशीर्वाद मेरे साथ छ। वहीं इसके बाद पीएम ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी के सीएम त्रिवेंद्र रावत ने जनता को संबोधित किया और सीएम का आभार व्यक्त किया.

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि 2019 के चुनाव में हम लोग विकास के मुद्दे को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। इस दौरान पीएम ने सेना के जवानों की सुऱक्षा का मुद्दा भी उठाया. पीएम ने कहा कि हमारे देश के सैनिकों को जिस प्रकार से अपमानित दिखाया जा रहा है, नीचा दिखाने का प्रयास हो रहा है। अपशब्द बोलने की हिम्मत की जा रही है। ये उत्तराखंड वीरों की बलिदानियों की भूमि है। ऐसी भूमि पर देश के चौकीदार को आशीर्वाद देने के लिए इतने सारे चौकीदार एकसाथ निकल पड़े हैं।

इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, पुराने साथियों ने उत्तराखंड के हर उतार चढ़ाव देखे। हर सरकार के कामकाज देखे। 2014 से पहले केंद्र सरकार 2017 से पहले उत्तराखंड की सरकार के कामकाज भी देखे। इससे आप भी भलिभांति परिचित हैं। सड़कों के अभाव में बागवानी और खेती दयनीय थी। इसी कारण उत्तराखंड की कड़वी सच्चाई पलायन को कोई नकार नहीं सकता। याद करिए उत्तराखंड की पहचान घोटालों से क्या हो गई थी। कभी राहत, आबकारी, खनन घोटाला। कांग्रेस के कल्‍चर ने उत्तराखंड को तबाह कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here