बदरीनाथ पहुंचे पीएम मोदी, की पूजा अर्चना

 

pm modi in badrinath
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज छठवीं बार केदारघाटी आकर बाबा केदार के दर्शन किए। वह यहां ढाई घंटे रुके, इसके बाद वह बदरीनाथ धाम रवाना हो गए। खास बात ये है कि प्रधानमंत्री मोदी देश के अंतिम गांव माणा में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। प्रधानमंत्री ने बदरीनाथ धाम के दर्शन किए और फिर पूजा अर्चना शुरू की। यहां पूर्जा-अर्चना करने के बाद वह बदरीनाथ धाम से आस्था पथ के साकेत चौक पहुंचे।

माणा  में भारी उत्साह

देश के अंतिम गांव माणा के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संवाद करेंगे। इसे लेकर ग्रामीणों में काफी उत्साह है। है। इस दौरान प्रधानमंत्री खास पहनावे में नजर आए। मंदिर में पूजा अर्चना के बाद बाहर आकर उन्होंने जनता का अभिभावदन स्वीकार किया। उनके पहनावे ने हर किसी का ध्यान खींचा। हिमाचल के खास परिधान चोला डोरा पहकर पीएम मोदी इस पहुंचे हैं।

प्रधानमंत्री भगवान बदरीविशाल के दर्शन के लिए पहुंच गए हैं। बदरीनाथ धाम में प्रधानमंत्री के विशेष विमान के उतरने से पहले ही तीर्थयात्रियों को देवदर्शनी में रोका गया है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में आने वाले आम लोगों को अपने साथ सिर्फ मोबाइल फोन लाने की अनुमति है। कैरी बैग, हैंड बैग सहित अन्य किसी तरह की सामग्री पूरी तरह प्रतिबंधित।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here