एक बार फिर उत्तराखंड आ रहे हैं पीएम मोदी! देहरादून में जनता को करेंगे संबोधित

देहरादून : लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जीत के लिए जहां भाजपा संगठन के पदाधिकारी एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  जिनका उत्तराखंड से खासा लगाव है…उत्तराखंड में भाजपा प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए भागा दौड़ी कर रहे हैं. जी हां बीते दिन सबसे पहले पीएम मोदी ने मेरठ में जनसभा को संबोधित किया उसके बाद पीएम मोदी उत्तराखंड के रुद्रपुर में पहुंचे और फिर वहां से बरेली रवाना हुए जिससे कहा जा सकता है कि भाजपा जीत को लेकर कितनी गंभीर हैं.

एक बार फिर उत्तराखंड आ सकते हैं पीएम मोदी

बात करें पीएम मोदी की उत्तराखंड दौरे की तो अकसर वो उत्तराखंड का दौरा करते रहते हैं. वहीं खबर है कि एक बार फिर पीएम मोदी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए जनता से वोट मांगने के लिए उत्तराखंड़ आ सकते हैं.

धन सिंह रावत का बयान

जी हां बड़ी खबर है कि देश के पीएम मोदी 5 अप्रैल को देहरादून में जनसभा को सम्बोधित कर सकते हैं. इस पर चुनाव प्रबन्ध समिति के संयोजक धन सिंह रावत ने कहा कि पीएम मोदी से 5 अप्रैल को चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर सकते हैं जिसके लिए समय मांगा गया है. धन सिंह रावत ने बताया कि कल तक पीएम मोदी का देहरादून का कार्यक्रम फाइनल हो जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here