केदारनाथ में पीएम मोदी बने फोटोग्राफर, हेलीकॉप्टर से तस्वीरें खींचकर की शेयर..देखिए

देहरादून : एक बाऱ फिर पीएम मोदी को केदारनाथ बाबा की भक्ति केदारनाथ खींच लाई…आज सुबह 9.30 बजे पीएम मोदी जौलीग्रांट एय़रपोर्ट पहुंचे जहां सीएम और बेबी रानी मौर्य ने उनका स्वागत किया इसके बाद पीएम मोदी केदारनाथ के लिए रवाना हुए.

इसके बाद पीएम मोदी विशेष पोशाक पहने केदारनाछ बाबा की शरण में पहुंचे और वहां रुद्राभिषेक किया. वहीं पूजा-अर्चना के बाद पीएम मोदी ने केदारनाथ के निर्माण कार्यों का जायजा लिया. इसमें कोई दो राय नहीं है कि पीएम मोदी का उत्तराखंड से, उत्तराखंड की पहाड़ियों से, केदारनाथ से खासा लगाव है वो किसी ने किसी बहाने उत्तराखंड की पावन धरती पर आते हैं औऱ देवी-देवताओं का आशीर्वाद लेते हैं.

पीएम मोदी ने हेलीकॉप्टर से केपचर की केदारनाथ की सुंदरता 

लेकिन इस बार केदारनाथ में पीएम मोदी एक फोटोग्राफर के रुप में नजर आए जी हां केदारनाथ पहुंचने से पहले पीएम मोदी ने केदारनाथ की सुंदरता को हेलीकॉप्टर से केपचर की औऱ लोगों को देवभूमि उत्तराखंड औऱ केदारनाथ की हरी-भरी पहाड़ियों की सुंदरता से रुबरु कराया. जी हां पीएम मोदी ने अपने फेसबुक पेज पर केदारनाथ की कुछ तस्वीरें शेयर की है जोकी हेलीकॉप्टर से ली गई है. वहीं पीएम मोदी ने इसे अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है. बहुत कम ऐसा हुआ है कि पीएम ने खुद तस्वीरें खींचकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में डाली है. खासकर वहां की सुंदरता की,…इससे साफ झलकता है कि पीएम मोदी का कितना लगाव उत्तराखंड से है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here