कल से दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर पीएम मोदी, मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम जारी

देहरादून : कल यानी की शनिवार को पीएम मोदी उत्तराखंड दौरे पर हैं. पीएम मोदी उत्तराखंड में दो दिन व्यतीत करेंगे. उत्तराखंड पहुंचने पर सबसे पहले पीएम मोदी केदारनाथ जाकर केदारबाबा का आशीर्वाद लेंगे औऱ उसके बाद बद्रीविशाल का आशीर्वाद भी लेंगे.

आपको बता दें कि पीएम मोदी का उत्तराखंड से खासा लगाव है और केदारनाथ धाम के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगाध आस्था है. वो अक्सर केदारनाथ बाबा के दर्शन के लिए और आशीर्वाद लेने के लिए केदारनाथ आते रहते हैं. वहीं पीएम मोदी के दौरे को लेकर केदारनाथ औऱ बद्रीनाथ में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं औऱ सभी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद की गई है.

मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

सरकार ने पीएम मोदी का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम जारी किया. जिसके अनुसार पीएम मोदी 18 औऱ 19 मई को 2 दिन सुबह केदारनाथ में पूजा-अर्चना करेंगे औऱ केदारनाथ के विकाय कार्यों का निरीक्षण भी करेंगे. इसी के साथ इस दौरान पीएम मोदी केदारनाथ में अधिकारियों और स्थानीय नेताओं से केदारनाथ के विकास कार्यों को लेकर बातचीत करेंगे. फिर 19 मई को पीएम मोदी बद्रीनाथ के लिए रवाना होंगे. बद्रीविशाल का आशीर्वाद लेने के बाद पीएम मोदी 19 मई को 12 बजे दिल्ली लौट जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here