चुनावी धार : PM मोदी, सीएम त्रिवेंद्र रावत सहित कई दिग्गजों ने ट्विटर पर बदला अपना नाम

राहुल गांधी ने कई बार अपने भाषणों में चौकीदार चोर है, चौकीदार चोर है का नारा देकर पीएम मोदी पर हमला किया है यहां तक की बीते दिन देहरादून रैली में भी पीएम मोदी को मंच से चौकीदार चोर है कहा. जिसके बाद अब बीजेपी ने इसे अपना चुनावी प्रचार में शामिल कर लिया है और चुनावी धार दी.

पीएम ने लिखा “CHOWKIDAR PM MODI”

जी हां पीएम मोदी ने ट्विटर पर अपना नाम बदल लिया है…आप ट्विटर पर जाकर देख सकते हैं पीएम मोदी ने अपनी नाम “CHOWKIDAR PM MODI’ कर दिया है….और सिर्फ पीएम मोदी ने ही नहीं बल्कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित केंद्रीय पीयूष गोयल ने भी अपने नाम के आगे ट्विटर पर चौकीदार लगा लिया है।

अमित शाह सहित सीएम त्रिवेंद्र रावत, अरविंद पांडे ने भी बदला नाम

वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट में नाम के आगे चौकीदार लिखकर कहा कि ‘जिसने बनाया स्वच्छता को संस्कार…वो है चौकीदार. पीएम की इस मुहिम में कई केंद्रीय मंत्री और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हो गए हैं। वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, भगत सिंह कोश्यारी, मसूरी विधायक गणेश जोशी, रमेश पोखरियाल निशंक, कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे, बलराज पासी सहित कई नाम शामिल हैं।

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने किया ट्वीट

सीएम ने ट्वीट कर लिखा कि झूठ बोलना, बेबुनियाद आरोप लगाकर भाग जाना राहुल गांधी की फितरत है। आज राहुल गांधी के भाषण में जो बौखलाहट दिख रही थी वो ये बताती है कि उन्होंने चुनाव से पहले ही हार मान ली है। हम आश्वस्त है कि देवभूमि की जनता सदैव नरेंद्र मोजी जी के साथ खड़ी रहेगी।

भगत सिंह कोश्यारी ने लिखा

भगत सिंह कोश्यारी ने लिखा कि सम्पूर्ण राष्ट्र माननीय प्रधानमंत्री जी के साथ राष्ट्रहित में चौकीदार बन साथ खड़ा है

स्मृति इरानी ने भी बदला नाम

वहीं स्मृति ईरानी ने भी ट्वीटर पर अपना नाम बदला और #मैंभीचौकीदार हूं के साथ टैग किया. स्मृति ने लिखा की वह अकेला चल पड़ा, मैं उसकी ही कतार हूँ।

भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार को दिया धार

आपको बता दें लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार को धार देते हुए ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू किया है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी कर ‘मैं भी चौकीदार’ से चुनावी मुहिम की शुरुआत की थी। वहीं अमित शाह ने भी वीडियो जारी किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here