सड़क पर पलटा पेट्रोल टैंकर, लोग बाल्टी-बोतल और डिब्बा लेकर पहुंचे

यूपी के कानपुर में एक गजब का मामला सामने आया है। बता दें कि कानपुर के बर्रा फ्लाई ओवर पर सुबह 10 बजे करीबन भौंती से चकेरी की ओर जा रहा टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइड फांद कर दूसरी लेन पर भौंती की ओर जा रहे ट्रक से टकरा गया और पलट गया। इसमे टैंकर में सवार चालक-परिचालक घायल हो गए। टैंकर क्षतिग्रस्त होने से पेट्रोल सड़क पर पलट गया। वहीं ये देख लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। बता दें कि लोग वहां अकेले नहीं आए बल्कि बाल्टी-बोतल और डिब्बा लेकर पहुंचे।

जी हां लोगों ने जैसे ही पेट्रोल का टैंकर पल्खा तो वो बाल्टी-बोतल और डिब्ले लेकर पेट्रोल भरने लगे। भारी भीड़ जमा हो गई। फिर सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों को पेट्रोल भरने से रोका। जानकारी मिली है कि इस हादसे में टैंकर चालक मनोज मिश्रा और खलासी विपिन पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा और फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। फायरब्रिगेड के कर्मचारियों ने टैंकर पर फोम डाल कर उसे ठंडा बनाए रखने की कोशिश की लेकिन इस बीच वहां भीड़ भी पहुंच गए। लोग बाल्टी, बोतल औऱ डिब्बा लेकर लीकेज हो रहा पेट्रोल भरने लगे। यातायात व्यवस्था ठप हो गई। पुलिस ने बमुश्किल काबू पाया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टैंकर भारत पेट्रोलियम के भौंती डिपो से 12 हजार लीटर पेट्रोल लेकर बारादेवी के ऑटोफिल पंप जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here