उत्तराखंड : पेट्रोल पंप लूट का खुलासा, पकड़े गए 5 लुटेरे, ऐसे आए हाथ

बाजपुर : कोरोना के कारण किये गए लॉकडाउन के दौरान पैसों की तंगी के कारण क्राइम बढ़ रहा है। बाजपुर में पिछले दिनों हुई लूट ऐसा ही एक मामला है। लॉकडाउन से क्राइम पर ब्रेक लग गया था, लेकिन, लॉकडाउन में ढील के बाद से लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ने लगा है। एक जून को देर रात पेट्रोल पंप पर हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने लूटी गई रकम समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

31 मई की देर रात को बाजपुर रामराज फार्म ग्राम एनएन टोपा में हरियाण के पूर्व सीएम भपेंद्र सिंह हुड्डा के भतीजे हरेंद्र हुड्डा के पेट्रोल पंप पर अज्ञात लूटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। बाईक पर सवार तीन नकाबपोश लूटेरों ने कर्मचारी से 200 रुपये का पेट्रोल डालने के बहाने कर्मचारियों को बंधक बना लूट की घटना को अंजाम दिया था। तेल डालने के बाद इन लोगों ने तमंचों की बट से सईद अहमद के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिये, जिससे वह गंभीर घायल हो गया था।

उसके बाद लुटेटे प्रबंधक कक्ष में रखी अलमारी के दरवाजे को तोड़कर अलमारी में रखी साढ़े सात लाख की नकदी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को आधार बनाकर जांच शुरू की। इसके लिए चार टीमों का गठन किया गया था। पुलिस ने 5 लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूटी रकम में से साढ़े तीन लाख, 4 तमंचे, 2 बाइकें भी बरामद की गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here