पार्षद को लोगों ने बनाया बंधक, पानी के बीच कुर्सी में बैैठाकर रस्सी से बांधा

जनता राज्य की विधायकों और पार्षदों को चुनती है ताकि वो उनकी समस्याओं का समाधान करें। जो जनता नेताओं को जिताती है वो रास्ते पर भी ले आती है। जी हां ऐसा ही कुछ देखने को मिला  वाराणसी में जहां जनसमस्याओं की अनदेखी पार्षद को भारी पड़ गई। लोगों ने पार्षद को बंधक बना लिया और गलियों में बहते सीवर के पानी के बीचों बीच कुर्सी में बैठाकर रस्सी से बांध दिया। पार्षद का नाम तुफैल अंसारी है।

मामला कोतवाली थाना क्षेत के अम्बिया मंडी इलाके का है जहां पिछले 4 महीनों से सीवर का जल गलियों में बह रहा है। अफसर से लेकर पार्षद तक से लोगों ने इसकी शिकायक की लेकिन किसी ने कोई सुध नहीं ली जिसके बाद लोगों ने खुद कदम बढ़ाया और गलियों में घूम रहे पार्षद को ही पकड़ बंधक बनाकर पानी के बीच बैठा दिया। सीवर के जल में पार्षद को बैठाने के बाद स्थानीय लोगों ने नारेबाजी कर अपना गुस्सा जताया। लोगों का कहना है कि पिछले चार महीनों से लगातार सुबह और शाम सीवर का पानी गलियों में बह रहा है। स्थानीय पार्षद के अलावा नगर निगम के अफसरों से भी इसकी शिकायत की गई। शिकायती पत्र भी भेजे गए लेकिन समाधान नहीं हुआ।

पार्षद तुफैल अंसारी की मानें तो दो विभागों के बीच आपसी समन्वय की कमी के कारण समस्या का निस्तारण नहीं हो पा रहा है। तुफैल ने बताया कि जहां से सीवर लाइन गई है, वहां बिजली विभाग ने पक्का निर्माण कर ट्रांसफार्मर बैठा दिया है। सारा मामला दोनों विभागों के अधिकारियों के संज्ञान में है। उम्मीद है जल्द ही इसका निस्तारण हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here