पौड़ी के लाल योगी आदित्यनाथ आएंगे उत्तराखंड, जनसभा को करेंगे संबोधित

देहरादून : उत्तराखंड में 11 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों के धुआंधार कार्यक्रम तय कर दिए हैं। 1 से 8 अप्रैल तक राज्यभर में जगह-जगह राष्ट्रीय नेताओं की सभाएं निर्धारित की गई हैं। पीएम मोदी 5 अप्रैल को देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन अलग-अलग तिथियों पर सभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं पौड़ी के लाल योगी भी उत्तराखंज आकर जनसभा को संबोधित करेंगे.

दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे योगी आदित्यनाथ

जी हां बता दे लोकसभा चुनाव की महासंग्राम के बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चार अप्रैल को उत्तराखंड पहुंचकर दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का उत्तराखंड से गहरा नाता है क्योंकि मूल रूप से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के ही रहने वाले हैं इसलिए उत्तराखंड की जनता में उनका अच्छा प्रभाव है लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड के वोटरों को लुभाने के लिए 4 अप्रैल को योगी आदिनाथ रुड़की और काशीपुर में दूध जनसभाओं को संबोधित करेंगे जिसके माध्यम से वह भाजपा प्रत्याशियों वोट डालने की अपील करेंगे।

फायर ब्रांड स्टार प्रचारकों में से योगी का अलग से लिया जाता है नाम 

बता दें पौड़ी गढ़वाल के योगी के हाथ आज देश के सबसे बड़े राजनैतिक समर वाले राज्य उत्तर प्रदेश की कमान तो है ही लेकिन इस वक्त बीजेपी के फायर ब्रांड स्टार प्रचारकों में से उनका नाम अलग से लिया जाता है। पहाड़ के इस दिग्गज पर बीजेपी का भरोसा ऐसा है कि विरोधियों के लिए मुश्किलें साबित हो सकती हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here