पौड़ी : पुलिस को देख ‘नॉटी बॉय’ को छोड़कर फरार हुआ युवक, पुलिस ने किया जब्त

पौड़ी गढ़वाल : पंचायत चुनाव से पहले पौड़ी में लगातार अवैध शराब पकड़ी जा रही है. और अधिकतर मामले सतपुली-कोटद्वार से सामने आ रहे हैं, जिसमे पुलिस अब तक भारी संख्या में अवैध शराब जब्त कर चुकी है साथ ही कई आरोपियों को जेल भी भेजा गया है. जिसके बाद एक बार फिर से पुलिस को अवैध शराब जब्त करने में कामयाबी हासिल हुई है लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया.

पुलिस को देख भागा तस्कर, कार छोड़ भागा

दरअसल पौड़ी गढ़वाल एसएसपी के आदेश पर आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए जनपद में असामाजिक, अराजक तत्वों औऱ मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले, नशे की बढ़ती प्रवृति पर प्रभावी अंकुश लगाने और जनपद में अवैध तरीके से नशीले पदार्थो का क्रय-विक्रय करने वालों के विरुद्ध पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत आज 23 सितंबर को चौकी प्रभारी ओम प्रकाश टीम के साथ दुगड्डा हमराह के साथ संदिग्ध व्यक्ति और वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. तभी दुगड्डा बैरियर के पास चैकिंग 01 ब्लैक कलर की एसेंट कार नंबर UK07AF6147 गुमखाल सतपुली की तरफ से आती दिखाई दी. जिसको पुलिस ने रोकने की कोशिश की. पुलिस को देख आरोपी कट मार कर गाड़ी को कोटद्वार की तरफ भगा कर ले गया जिस पर पुलिस कर्मचारियों को शक हुआ। पुलिस कर्मचारियों ने गाड़ी का पीछा किया, जिसके बाद चालक आमसौड़ जिला पंचायत बैरियर से 200 मीटर आगे कोटद्वार रोड पर कार को छोड़कर भाग गया.

अवैध अंग्रेजी शराब नॉटी ब्वॉय ओल्ड रिजर्व व्हिस्की बरामद

वहीं कार की तलाशी लेने पर पुलिस को 10 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब नॉटी ब्वॉय ओल्ड रिजर्व व्हिस्की बरामद हुई। बरामद उक्त शराब को मौके पर ही चालक नाम पता अज्ञात के विरुद्ध फर्द तैयार कर व माल वगाड़ी को चौकी ले जाकर उक्त गाड़ी के चालक नाम पता अज्ञात के विरूद्ध मु0अ0सं0-251/19 धारा 60/72 आबकारी अधिनियम बनाम अज्ञान पंजीकृत किया गया।

बरामद_माल

10 पेटी अवैध शराब नॉटी ब्वॉय ओल्ड रिजर्व व्हिस्की

पुलिस टीम

1- उ.नि. ओम प्रकाश

2-कानि0 253 महेंद्र कुमार

3-कानि0 234 मनोज सिंह

4-कानि0 447 विनीत कुमार

5-कानि0 333 फिरोज खान (सीआईयू कोटद्वार)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here