हल्द्वानी : पत्रकार को मारी गोली, हालत गंभीर, मिलने पहुंचे हरीश रावत

हल्द्वानी- उत्तराखण्ड के नैनीताल जिले में बदमाश आचार संहिता लगते ही बेखौफ हो गए हैं. वो बिंदास होकर आम लोगों समेत पत्रकारों को डराने धमकाने के लिए हथियारों का इस्तेमाल कर रहे हैं। पुलिस अब जांच में जुटी.

पिछले दिनों हल्द्वानी में पत्रकार मोहन भट्ट से साथ कुछ गुण्डों द्वारा हाथापाई और हथियार दिखाने के बाद आज हल्द्वानी के ही बिठौरिया क्षेत्र में पत्रकार को बदमाशों ने गोली मार दी। पत्रकार मनोज बोरा को दोपहर में गोली मारी गई जिसे गंभीर हालत में कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं नैनीताल से प्रत्याशी हरीश रावत उनसे अस्पताल में मिलने पहुंचे. इस दौरान हरीश रावत ने कानून सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए.

आचार संहिता के दौरान आम लोगों को चेतावनी देकर हत्यार जमा करवाने वाली पुलिस क्या कुछ लोगों को इस नियम से माफ भी कर रही है ? आचार संहिता के दौरान खुले आम हथियारों का इस्तेमाल अब पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े कर रहा है. बदमाश बेख़ौफ़ होकर खुले आम कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

मनोज के पैर में गोली फंस गई है जिसे चिकित्सक निकालने का प्रयास कर रहे हैं. मनोज ने बताया कि दो लोग मोटर साइकिल में सवार होकर आए और उन्होंने उसे गोली मार दी. हमलावरों में एक कि उम्र 30 वर्ष के आसपास थी और दूसरा कुछ ज्यादा उम्र का था. पुलिस के अनुसार वो जानकारी जुटा रही है, सी.सी.टी.वी.फुटेज खंगाले जा रहे हैं, असलहों की पहचान की जा रही है। आरोपी जलड़ी सलाखों के पीछे होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here