पाकिस्तान चायवाले ने लगाई भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर, लिखा-ऐसी चाय जो..

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन को देश ही नहीं बल्कि दुनिया जानती है. उनके चर्चे आज घर-घर में बच्चा-बच्चा करता है. अभिनंदन की बहादुरी के किस्से तो आम हो ही चुके हैं साथ ही उनके बोलने का और जवाब देने का स्टाइल के साथ उनका तनी मूंछों के भी लोग कायल हैं.

वहीं अभिनंदन की बहादुरी का गुणगान पूरा दुनिया औऱ खुद पाकिस्तान भी कर रहा है. पाक की धरती पर पाक के विमान का खात्मा कर गर्व से छाती चौड़ी कर उन्होंने पाक के लोगों और वहां की सेना का सामना किया. कोई जानकारी उनको नहीं दी और गर्व से देश का सीना चोड़ा किया.

वहीं इन दिनों एक बाऱ फिर अभिनंनद चर्चाओं में हैं जी हां सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के एक युवक ने प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें ये बात साबित हो रही है कि पाकिस्तान में भी अभिनंदन खूब पॉपुलर हो रहे हैं.

 लिखा- ये ऐसी चाय है जो दुश्मन को भी दोस्त बना दे

आपको बता दें न्यूज ट्रेंड न्यूज के अनुसार पाकिस्तान के कराची में रहने वाले एक बुजुर्ग चायवाले की फोटो ट्विटर पर वायरल हो रही है जिसे पाक के ही युवक ने शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग व्यक्ति ने ठेले पर विंग कमांडर अभिनंदन की चाय पीने वाली तस्वीर लगी है. दरअसल, इस तस्वीर में नजर आने वाले बुजुर्ग चायवाले ने अपने ठेले पर एक बैनर लगाया है जिसमें उर्दू में कुछ लिखा है. रिपोर्ट् के मुताबिक बैनर में लिखा है कि ‘ऐसी चाय कि दुश्मन को भी दोस्त बना दे.’ ये फोटो खूब वायरल हो रही है.

वहीं खबर है कि ये पोस्टर लगाने के बाद बुजुर्ग की खूब चाय की ब्रिकी हो रही है लोग खूब चाय पीने उसके ठेले पर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here