पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, राजौरी में एक जवान शहीद, 4 घायल

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से पाक बौखलाया हुआ है जिसके बाद पाक लगातार सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब भी दे रही है. वहीं बीते दिन पाक सेना के ओऱ से की गई फायरिंग में उत्तराखंड का लाल शहीद हो गया था वहीं एक बार फिर से जम्मू के रजौरी से बुरी खबर आई है. जी हां देश के लिए फिर एक जवान शहीग हो गया है.

पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

पाक ने अब नियंत्रण रेखा पर फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया जिसका भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया। जबकि 4 सैनिक घायल हो गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार पाक ने राजौरी जिले से लगे कृष्णा घाटी सेक्टर में आज सुबह 11 बजे से एक बार फिर नियंत्रण रेखा से सटे कृष्णा घाटी सेक्टर में भारी गोलाबारी की औऱ भारतीय जवानों की पोस्टों को निशाना बनाया। जिसका भारतीय सैनिकों ने डटकर जवाब दिया लेकिन इसमें एक जवान देश के लिए शहीद हो गया जबकि 4 अन्य लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एलओसी पर तनाव को देखते हुए सेना ने यहां आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों को पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

 17 अगस्त को देहरादून निवासी संदीप थापा शहीद हुए थे शहीद

बता दें कि 17 अगस्त को भी पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था और गोलाबीरी की थी जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया. इस जवाबी कार्रवाई के दौरान भारतीय सेना के जवान औऱ उत्तराखंड, देहरादून निवासी संदीप थापा शहीद हो गए थे। वहीं 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के दिन पाकिस्तान ने केजी सेक्टर में भारी गोलाबारी की थी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने 4 पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर करते हुए पाक की एक आर्मी पोस्ट को भी तबाह कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here